Wednesday, 10 June 2020

भविष्य में मुख्यमंत्री बन सकती है महाराष्ट्र की यह नेता, दिखती हैं परी जैसी खूबसूरत



आज हम आपको महाराष्ट्र की एक ऐसी महिला नेता के बारे में बताने जा रहे हैं, जो भविष्य में मुख्यमंत्री बन सकती हैं. यह महिला दिखने में किसी बॉलीवुड की अभिनेत्री से कम नहीं लगती हैं. दोस्तों, अगर आप भी उस महिला का नाम जानना चाहते हैं तो हमारे इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें और साथ ही हमारे इस पोस्ट को लाइक, कमेंट और दोस्तों में शेयर करना ना भूलें और हमें फॉलो भी करें.
तो चलिए जानते हैं -
दोस्तों, हम जिस महिला नेता की बात कर रहे हैं, उनका नाम दीपाली है, जो इस समय शिवसेना पार्टी से जुड़ी हुई है और यदि आपको नहीं पता हो तो आपको बता दें कि इस समय शिव सेना पार्टी महाराष्ट्र में सत्ता में है और महाराष्ट्र में इस समय शिवसेना पार्टी की सरकार है.

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपाली मुस्लिम धर्म से संबंध रखती हैं. लेकिन एक हिंदू युवक से प्यार होने की वजह से दीपाली ने अपने परिवार से रिश्ता तोड़कर अपना धर्म परिवर्तन कर लिया और उस हिंदू युवक से शादी करने के लिए मुस्लिम से हिंदू बन गए.

Third party image reference
दोस्तों, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपाली भविष्य में मुख्यमंत्री बन सकती है. इस समय महिला नेता दीपाली का नाम शिवसेना पार्टी में काफी ऊंचे स्तर तक पहुंच चुका है और दीपाली एक काफी सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही हैं.