Saturday, 13 June 2020

ससुर पहुंचा हवालात तो बहू ने खोला ऐसा राज, खड़े हो गए सबके कान

यह पूरा मामला बिहार के बेगमपुर बीन टोला का है। यहां पर ससुर जोकि बाप के समान होता है। उसने अपनी ही बहु के साथ संबंध बनाए और अपने बेटे को धोखा दे दिया। वह अपनी बहू को अपने प्यार के जाल में फंसा कर शादी कर ली। जब बेटे को अपने बाप की इस हरकत के बारे में पता चला, तो वह गुस्से से बौखला उठा। उसके बाद उसने पुलिस में जाकर इसके बारे में रिपोर्ट कर दी। फिलहाल पुलिस ने उसे यानी के ससुर को जेल में बंद कर दिया। जब उस नई नवेली दुल्हन को अपने इस नए पति के जेल जाने की खबर मिली, तो वह रोने लगी और कहने लगी कि वह जीते जी मर जाएगी। उसने कहा कि उसके पति को छोड़ दिया जाए।

वह महिला तुरंत थाने पहुंची और उसने पुलिस से मदद मांगी। उसने कहा कि मेरे पति को छोड़ दो, मैं इसी इंसान के साथ पूरी जिंदगी गुजारना चाहती हूं। मैंने इस इंसान के साथ शादी की है। इतना सब सुनने के बाद थाने में जितने भी लोग मौजूद थे, वह सब दंग हो गए। क्या आपने ऐसा प्यार देखा है जिसमें उम्र की कोई शर्म ही ना हो और सबसे बड़ी बात रिश्ते का भी मर्यादा सब खत्म कर दिया हो, तो आप ही बताइए क्या आपने इस तरह कि कभी कोई प्रेम कहानी सुनी है।

बस यही कारण है कि इस कलयुग में किसी भी चीज पर आप विश्वास नहीं कर सकते। कोई भी रिश्ता कब शर्मसार हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। इस तरह की कहानियां भारतीय समाज की संस्कृति और सभ्यता पर कलंक है। माना कि प्यार करना सही है, परंतु एक हद के बाद किसी के साथ इस तरह का प्यार पाप है