Tuesday, 16 June 2020

फैन्स बोले- सुशांत की मौत नहीं हत्या, पटना में जोरदार विरोध प्रदर्शन में सलमान-करण के फूंके पुतले

सुशांत की मौत पर बेहद नाराज हैं फैन्स

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलिवुड में भूचाल सा आ गया है। सुशांत की मौत से सदमे से बॉलिवुड और फैन्स उबर भी नहीं पाए थे कि एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम पर बहस शुरू हो गई है। एक बड़ा वर्ग यह आरोप लगा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री से बाहर का होने के कारण सुशांत से मौके छीने जा रहे थे जिसके कारण वह डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने आत्महत्या जैसा घातक कदम उठाया।

सुशांत की मौत नहीं हत्या
सुशांत के फैन्स में भी उनकी मौत पर दुख के साथ नाराजगी है और उन्होंने बॉलिवुड में करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान जैसे सितारों पर नेपोटिजम का आरोप लगाते हुए सोशांत की मौत को हत्या बताया है। सुशांत की मौत के विरोध में पटना में जोरदार प्रदर्शन किया गया है। बताया जा रहा है कि इस प्रदर्शन में सुशांत के फैन्स ने करण जौहर, सलमान खान और आलिया भट्ट जैसे सितारों के पुतले भी फूंके हैं। इसके साथ ही फैन्स ने बॉलिवुड में नेपोटिजम को बढ़ावा देने वाले सिलेब्स की फिल्मों का बहिष्कार किए जाने की भी अपील की है।
सुशांत की मौत: करण-सलमान पर करेंगे केस'
सुशांत सिंह राजपूत बिहार के रहने वाले थे और इसीलिए बिहार के कई राजनेता और सामाजिक कार्यकर्ता उनकी मौत पर काफी मुखर हो गए हैं। पटना में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के प्रवक्ता डॉक्टर दानिश रिजवान ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी सलमान खान और करण जौहर पर इस मामले में मुकदमा दर्ज करेगी। बता दें कि कुछ लोगों ने कथित तौर पर ऐसा दावा किया है कि सलमान खान और करण जौहर कैंप के दबाव के कारण सुशांत से कुछ फिल्में छीन ली गई थीं।

कंगना रनौत समेत कई ने उठाए सवाल
सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू पहले ही सुशांत की मौत पर साजिश का आरोप लगाकर इसकी जांच की मांग कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि कुछ बड़े लोगों ने सुशांत को दवाब में लाया है। इसके अलावा पॉलिटिशन पप्पू यादव, बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, कांग्रेस नेता संजय निरुपम और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर बॉलिवुड की खास लॉबी पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं।