Wednesday, 17 June 2020

सोशल मीडिया ट्रोल्स पर भड़कीं कृति सेनन, कहा- ये कई जिंदगियों में जहर घोल देता है


kriti senon reacts on social media after sushant singh rajputs death, social media is toxin

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक्ट्रेस कृति सेनन काफी दुखी हैं. सुशांत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री को लेकर शुरू हुई बहस पर अब कृति सेनन का रिएक्शन सामने आया है. कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई पोस्ट किए हैं. अपनी इन पोस्ट्स में सोशल मीडिया को फेक बताया है. कृति सेनन ने लिखा कि सोशल मीडिया एक टॉक्सिन है जो लोगों की जिंदगी खराब करता है. इस पर होने वाली ट्रोलिंग और जजमेंट कई बार लोगों को अंदर तक परेशान औऱ दुखी कर जाती है.

इसके साथ कृति सेनन ने मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला. उन्होंने कहा कि किसी को कोई अधिकार नहीं किसी की जिंदगी को लेकर कमेंट करने का. मीडिया इस समय भी अंतिम संस्कार में जा रहे लोगों की तस्वीरें खींच रहे हैं. वो मुझसे कह रहे हैं कि थोड़ा शीशा नीचे कर लो ताकी साफ तस्वीर आ सके. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी मौत को लेकर बनाई गई कहानियों को सच मान लेना या फिर ये सोचना कि वो सब जानते हैं या फिर जो वो सोचते हैं वही सच है. ये गलत है. जर्नलिज्म की भी कोई सीमा तय होनी चाहिए.
इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी कृति ने उनके लिए एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा था. इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत के साथ की अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ''सुश.. तुम्हारा ब्रिलिएंट दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बड़ा दुश्मन था. लेकिन मुझे इस बात ने बुरी तरह तोड़ दिया कि जिस पल तुम खुद को अकेला महसूस कर रहे थे मैं वहां नहीं थी. मैं कुछ ठीक नहीं कर सकी.''