Wednesday, 17 June 2020

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे 'मजदूरों के मसीहा' सोनू सूद? जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

Sonu Sood To Be The First Guest Of The Kapil Sharma Show After Shooting Resumes | 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आएंगे 'मजदूरों के मसीहा' सोनू सूद? जानिए कब शुरू होगी शूटिंग
सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर है। द कपिल शर्मा शो के पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह शो टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप पर बना रहता है। कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग पर रोक लगने के कारण पिछले तीन महीने से शो का एक भी नया एपिसोड शूट नहीं किया जा सका था। 
हालांकि, महाराष्ट्र सरकार ने 20 जून से शूटिंग करने की इजाजत दे दी है। ऐसे में खबर आ रही है कि इस शो की शूटिंग 24 जून से शुरू की जा सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो लॉकडाउन के बाद इस शो के पहले गेस्ट सोनू सूद होंगे। रिपब्लिक वर्ल्ड के मुताबिक 24 जून से कपिल शो की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। थिएटर बंद होने से किसी भी कलाकार को प्रमोशन की जरुरत नहीं हैं ऐसे में कोरोना वॉरियर्स को शो में बुलाया जाएगा।

प्रवासी मजदूरों के लिए फरिश्ता बनकर सामने आए सोनू सूद

सोनू सूद लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए फरिश्ता बनकर सामने आए हैं। लॉकडाउन की वजह से घर जाने को मजबूर इन मजदूरों को सोनू लगातार घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। देश और राज्य की सरकार जो काम करने में विफल रही उसे सोनू सूद ने अकेले दम पर कर दिखाया। यही वजह है कि जब भी कोरोना वायरस के दौरान मजदूरों के हालातों पर बात होगी तो सोनू सूद का नाम जरुर आएगा।

सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे जमकर तारीफ

हजारों लोगों को उनके घर पहुंचाने के बाद भी सोनू सूद इस काम को जारी रखा है। अनलॉक 1 होने के बाद से ट्रेन और बसों की सुविधा होते हुए भी सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों की मदद के लिए खड़े हैं। सोशल मीडिया के जरिए इस मुश्किल घड़ी में सोनू सूद से अक्सर लोग मदद मांगते रहते हैं। लॉकडाउन के कारण लोगों की जिंदगी पहले से काफी बदल गई है। प्रवासी मजदूरों के अलावा भी कई जिंदगियों पर लॉकडाउन ने अपना गहरा असर छोड़ा है। अब तक हजारों मजदूरों और छात्रों को उनके घर भेजने वाले सोनू सूद को अक्सर लोग अपनी परेशानी बताते रहते हैं।