Tuesday, 23 June 2020

हिमांशी खुराना के फैन का हुआ निधन, सिंगर ने सोशल मीड‍िया पर जताया दुख

‘बिग बॉस 13’ में नजर आईं हिमांशी खुराना बेहद दुखी हैं। हाल ही उनकी और आसिम रियाज की एक फीमेल फैन की मौत हो गई। हिमांशी को यह बात पता चली तो उनका दिल टूट गया और उन्होंने ट्विटर पर शोक ज़ाहिर किया।

दरअसल हिमांशी और आसिम के एक फैन ने ट्विटर पर उस फीमेल फैन का स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसकी हाल ही मौत हो गई। साथ में लिखा, ‘स्तुति अरोड़ा की मौत से मुझे बहुत दुख हुआ। वह ट्विटर पर सबसे पॉजिटिव लोगों में से एक थी और एक क्रेजी AsiManshi शिपर। हिमांशी आज आपने अपना एक सच्चा फैन खो दिया।’

हिमांशी और आसिम से पहले सिडनाज (सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल) के एक फैन की मौत हो चुकी है। रश्मि देसाई के भी एक फैन की मौत ने ऐक्ट्रेस को झकझोर दिया था।

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का न्यू सॉन्ग ‘ख्याल रखया कर’ हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का न्यू सॉन्ग ‘ख्याल रखया कर’ का वीडियो यूट्यूब पर जारी हो चुका है। गाने का वीडियो देखने काफी एंटरटेनिंग है और यह यूट्यूब पर भी काफी पॉप्युलर हो रहा है। यहां देकिए यह पंजाबी सॉन्ग ‘ख्याल रखया कर’ का वीडियो।
बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ में आने के बाद से हिमांशी खुराना की पॉप्युलैरिटी तेजी से बढ़ी। आसिम रियाज के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता रहा है। फैन्स आसिम और हिमांशी को लेकर इस कदर क्रेजी हैं कि उनके नाम से न सिर्फ ढेरों फैन पेज बने हैं बल्कि उनका नाम #AsiManshi भी रख दिया। ‘बिग बॉस 13’ खत्म होने के बाद आसिम और हिमांशी एक-दूसरे की फैमिली से भी मिले थे और फिर उन्होंने अपने रिश्ते को भी ऑफिशल किया। हाल ही उनका गाना ‘ख्याल रख्या कर’ रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया।