Monday, 15 June 2020

जब सुशांत ने कहा था- 'वो मुझे बॉलीवुड से निकाल बाहर करेंगे, मेरा कोई गॉडफादर नहीं है...'


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद कई ऐसी बातें सामने आ रहीं हैं जो सभी को हैरान कर रहीं हैं. आप सभी जानते ही होंगे सुशांत का यूँ जाना किसी को रास नहीं आया सभी हैरान परेशान है. जी दरअसल सुशांत ने बीते रविवार को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं उनके इस कदम से पूरा बॉलीवुड और टीवी जगत सन्न है. इसी के साथ हर कोई सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर शोक व्यक्त करता नजर आ रहा है.
इसी बीच सुशांत से जुड़ी कई पुरानी बातें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. अब हाल ही में सुशांत का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वो चौंकाने वाली बातें करते दिख रहे हैं. जी दरअसल, ट्विटर पर सुशांत की फैन से बातचीत का एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जो उन्होंने काफी पहले ट्वीट के जरिए की थी. आपको बता दें कि इस स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि वो बॉलीवुड से बाहर फेंके जाने की बात कर रहे हैं. जी दरअसल बहुत पहले सुशांत सिंह राजपूत की किसी फिल्म को लेकर एक फैन ने ट्वीट किया था, जो कुछ इस तरह था- 'ओह नो! इस फिल्म में भी आपका कैरेक्टर मर जाएगा? मैं बड़ी स्क्रीन पर ऐसा नजारा नहीं देख सकूंगी. आपके पास इंडस्ट्री में सबसे बड़ा दिल है. आपके जैसे इंसान की उम्र लंबी होनी चाहिए.'
वहीं स्क्रीनशॉट में दिख रहा है कि इस ट्वीट का जवाब देते हुए सुशांत लिखते हैं कि- 'अरे!! लेकिन अगर आप देखेंगी नहीं तो वो मुझे बॉलीवुड से निकाल बाहर करेंगे. मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मैंने आप सभी को अपना गॉड और फादर बनाया है. अगर आपकी इच्छा हो तो प्लीज इसे देखिए, मैं बॉलीवुड में गुजारा कर पाऊंगा. बहुत सारा प्यार और सम्मान'... आप देख सकते हैं इस पोस्ट के साथ सुशांत ने कई इमोजी भी शेयर की हैं. वैसे उस वक्त भले ही उन्होंने ये बात हल्के मूड में बोली होगी लेकिन आज इस बात को लेकर कई सवाल उठाये जा रहे हैं.