Wednesday, 10 June 2020

मुस्लिम लड़की को हिन्दू लड़के से हुआ प्यार, अब पुलिस की कृपा पर टिकी हुई है यह प्रेम कहानी


मोबाइल फोन के मिस कॉल से बने संबंध इतने प्रगाढ़ हो गए कि दोनों ने विपरीत परिस्थितियों में भी जीने-मरने की कसमें खाई और एकसाथ जीवन बिताने का निर्णय लिया। लेकिन परिजनों को यह मंजूर नहीं था। प्रेमिका के परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने प्रेमी संजीव को हिरासत में ले लिया। बिहार के राजनगर मधुबनी निवासी प्रेमिका आतिफा आयरा ने भी पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।
फिलहाल दोनों को अलग-अलग थानों में रखा गया है। आतिफा ने पुलिस को बताया कि उसकी दोस्ती मोबाइल के मिस कॉल से धनबाद के बलियापुर निवासी संजीव कुमार गोप से हुई थी। दोनों के बीच बातें शुरू हुई तो दोनों ने एक दूसरे को देखने और जानने के लिए सोशल मीडिया को माध्यम बनाया। फेसबुक ने दूरिया घटाई और दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे। मजहब की दीवार लांघकर दोनों ने एक दूसरे से शादी की और एकसाथ रहने लगे।
प्रेमिका के अनुसार वह और उसका पति दोनों बालिग हैं। दोनों ने स्वेच्छा से शादी की है। वे दोनों एक साथ रहना चाहते हैं। आतिफा ने बताया कि उसके परिजन उसके उठाए गए कदम से काफी नाराज हैं और वह उसकी जान भी ले सकते हैं। इसलिए उसे परिजनों के हवाले न किया जाए। हांलाकि पुलिस ने दोनों के परिजनों को थाना में बुलाकर काउंसलिंग करने की बात कही है।