Tuesday, 16 June 2020

किसी राजकुमारी से कम नहीं विवेक ओबरॉय की बेटी


सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो अपने दम पर किसी भी फिल्म को सुपरहिट करा सकते हैं लेकिन सलमान खान की छवि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे अलग है। उन्हें भाई जान होने के साथ-साथ दबंग खान भी माना जाता है क्योंकि सलमान खान जब भी किसी को अपना दुश्मन मान लेते हैं तो उसकी जिंदगी पूरी तरह से खराब कर देते हैं और ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हो चुका है।
आप सभी को विवेक विवेक ओबेरॉय को तो जानते ही होंगे। विवेक ओबरॉय और सलमान खान के बीच की दुश्मनी जगजाहिर है और इन दोनों के बीच दुश्मनी ऐश्वर्या राय की वजह से हुई थी क्योंकि ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से ब्रेकअप करने के बाद विवेक ओबरॉय का हाथ थाम लिया था जो सलमान खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। बताया तो यह भी जाता है कि सलमान खान ने फोन पर विवेक ओबरॉय को जान से मारने की धमकी तक दे दी थी और इस बात का खुलासा विवेक ओबरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी थी।
सबसे बड़ी बात तो यह रही कि विवेक ओबरॉय ने ऐश्वर्या राय से शादी नहीं की। बाद में किसी और से शादी कर ली। लेकिन आज हम आपको विवेक ओबरॉय की बेटी से अवगत कराएंगे। विवेक ओबरॉय की बेटी पहली बार कैमरे में कैद हुई है और उसकी क्यूटनेस देख सभी लोग पिघल गए हैं क्योंकि किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि विवेक ओबरॉय की बेटी इतनी क्यूट है और लोग विवेक ओबरॉय की बेटी की तुलना राजकुमारी से करने लग गए हैं। लोगों का कहना है कि विवेक ओबरॉय की बेटी की राजकुमारी से कम नहीं है।
क्यूटनेस ने तो लोगों को पिघला दिया है। शायद सलमान खान भी विवेक ओबेरॉय की बेटी को देखकर खन जाएंगे क्योंकि सलमान खान को बच्चे काफी ज्यादा पसंद आते हैं।