Friday, 26 June 2020

नोवाक जोकोविच के बाद उनके कोच गोरान इवानिसेविच को हुआ कोरोना, सेल्फ-आइसोलेशन में रहेंगे

जोकोविच के साथ इवानिसेविच (file)
दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच के बाद अब उनके कोच गोरान इवानिसेविच की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पूर्व विंबलडन चैंपियन क्रोएशिया के गोरान ने शुक्रवार को इस बात की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि जोकोविच की ओर से आयोजित एक प्रदर्शनी टूर्नमेंट में हिस्सा लेने के कुछ दिनों बाद उन्होंने टेस्ट कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई।
48 वर्षीय इवानिसेविच ने कहा कि उन्होंने हर किसी से पूछा जो भी उनके संपर्क में आए थे और उनसे खुद का और अपने प्रियजनों का ख्याल रखने की बात भी कही। इवानिसेविच ने इससे पहले 10 दिन में दो बार टेस्ट कराया था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।
उन्होंने कहा, 'मैं सेल्फ आइसोलेशन में रहूंगा।' वह दुनिया के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी जोकोविच की कोचिंग टीम का हिस्सा हैं। वह अब रोके जा चुके एड्रिया टूर के निदेशक भी थे जिसके कारण कई शीर्ष खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए।

इससे पहले जोकोविच, ग्रिगोर दिमित्रोव, बोर्ना कोरिच और विक्टर ट्रोयकी की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। सभी ने क्रोएशिया के जदर में आयोजित टूर्नमेंट के दूसरे चरण में हिस्सा लिया था। (एजेंसी से इनपुट)

इवानिसेविच ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'दुर्भाग्य से.. मुझे पता चला है कि मेरा कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे तबीयत ठीक लग रही है और कोई ऐसे लक्षण नहीं हैं।'