Sunday, 14 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, जांच करने के लिए पुलिस पहुंची घर, देखें वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है। अभी तक सुशांत के सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है। मुंबई पुलिस जांच के लिए उनके घर पहुंची है जिसके फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दी है।
Sushant Singh Rajput Death || Why Sushant Singh Rajput Committed ...
किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि सुशांत ने सुसाइड कर लिया है क्योंकि वह काफी पॉजिटिव इंसान थे। इतना ही नहीं, अगर आप उनकी फिल्मों को देखेंगे तो उन्होंने अभी तक ऐसी फिल्में की थी जिनके सब्जेक्ट भी काफी मोटिवेट करने वाले थे।
बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने आत्महत्या की थी। सुशांत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दिशा को लेकर लिखा था, 'ये बहुत दुखद खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे। 

सुशांत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने शो 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के शो से अपना करियर शुरू किया था। लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' से मिली।इसके बाद सुशांत ने फिल्मों में एंट्री मारी। 'काय पो छे' से उन्हों बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अभी लास्ट में वह फिल्म छिछोरे में नजर आए थे।