Wednesday, 10 June 2020

छत से कूदी महि‍ला को एक हवलदार ने बॉल की तरह क‍िया कैच

नई दिल्ली । बुध विहार इलाके में सोमवार सुबह एक महिला अपने घर की छत पर जाकर नीचे कूद गई। जिसको एक हवलदार ने बॉल की तरह से कैच कर लिया।

नई दिल्ली । बुध विहार इलाके में सोमवार सुबह एक महिला अपने घर की छत पर जाकर नीचे कूद गई। जिसको एक हवलदार ने बॉल की तरह से कैच कर लिया। उसने तुरंत पीसीआर की गाड़ी से बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने उसकी हालत स्थिर बताई है। पुलिस मामला दर्ज कर परिवार वालों से पूछताछ कर रही है।
जानकारी के मुताबिक कंचन अपने पति संजय बत्रा और बेटे रिषभ के साथ बुध विहार फेज-वन में रहती है। परिवार वालों ने बताया कि कंचन पिछले कईं दिनों से दवाईयां खा रही थी और उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इसी वजह से वह कई बार हिंसक हो जाती है और बेवजह हंगामा करने लगती है। सोमवार सुबह करीब दस पौने दस बजे गली में कूड़ा उठाने वाली सरकारी गाड़ी के साथ कर्मचारी आए थे। जब कर्मचारी कूड़ा उठा रहे थे। कंचन ने उनके पास आकर उनको ऐसा करने से मना किया। कर्मचारियों के लाख समझाने के बाद भी कंचन ने उनकी बात नहीं मानी। अचानक वह गाड़ी के नीचे लेट गई और कहा कि गाड़ी मेरे ऊपर से चढ़ा दो नहीं तो कूड़ा मत उठाओ। मामला बढ़ता देखकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और कंचन को काफी समझाया। लेकिन वो नहीं मानी। मामला बढ़ता देखकर कर्मचारियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस के आने से पहले कंचन को लोगों ने उठाकर उसके घर भेज दिया। जब हवलदार विनोद अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचा। लोगों ने कंचन को उसकी छत पर देखकर शोर मचाया। जिसको वह कूदने से मना कर रहे थे। विनोद ने भी उसको बातों में लगाकर अपनी दूसरे साथियों के साथ उसका ऊपर से पकडऩे की कोशिश की थी। बातचीत के बीच अचानक कंचन नीचे कूद गई। जिसको विनोद ने एक बॉल की तरह से कैच कर दिया और उसके साथ सडक़ पर गिर गया। उसे तुरंत बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उसकी हालत स्थिर बताई। डॉक्टरों ने उसके पहले के उपचार के पर्चे भी देखे।