Tuesday, 23 June 2020

नेपोटिज्म पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का आया बड़ा बयान, सुशांत सिंह राजपूत के लिए कही ये बात


सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड को कटघरे में खड़ा कर दिया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर लोग नेपोटिज्म के खिलाफ खुलकर बोल रहे है। इतना ही नहीं, बॉलीवुड सेलेब्स जैसे कंगना रनौत, सैफ अली खान, विवेक ओबेरॉय समेत कई सेलेब्स ने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बात को कबूला है और दिग्गज लोगों को जमकर लताड़ा है। इस दौरान आरोप है कि कुछ 6-7 सेलेब्स मिलकर ही पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे है लेकिन अब इस पूरे विवाद पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुष्मिता सेन ने बताया है कि उन्होंने कैसे बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज्म का सामना किया है और खुद को आगे बढ़ाया है।

दरअसल ट्विटर पर सुष्मिता सेन ने आस्कर आर्या सेशन किया। इस दौरान फैन्स ने एक्ट्रेस से कई मजेदार सवाल किए। इसी बीच एक फैन ने सुष्मिता से पूछा कि उन्होंने कैसे बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज्म का सामना किया है और कैसे खुद को आगे बढ़ा है? इस सवाल पर एक्ट्रेस ने बड़ा ही खुबसूरत जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, ‘इन सब के बीच वो सिर्फ अपने फैन्स पर फोकस करती है। मेरा ध्यान सिर्फ आप लोगों पर है। मैं तब तक बतौर एक्टर काम करती रहूंगी जब तक आप लोग मुझे देखते रहेंगे।’ वहीं इस दौरान एक्ट्रेस से सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भी सवाल किया गया। इस दौरान सुष्मिता ने लोगों को अपनी जिम्मेदारी समझने की बात कही।

एक्ट्रेस ने लिखा, ‘सुशांत और कई अन्य लोगों की मौत ने हमें इस बात को समझाया है कि दूसरो को दोष देने से पहले पहले अपनी चीजों की जिम्मेदारी लेनी होगी। मैं सोचती रहीं कि ठीक है मैं कुछ करूंगी। मैंने ये भी सोचा था कि मैं ब्लॉग लिखूंगी लेकिन मैं नहीं कर पाई। जब मैंने सुशांत की खबर सुनी, तो मैंने बस लगातार लिखना शुरू कर दिया है।’ बता दें कि सुष्मिता सेन इन दिनों बॉलीवुड से दूर है लेकिन हाल ही में उनकी वेब सीरीज आर्या काफी सुर्खियों में रही थी। इस वेब सीरीज के जरिए सुष्मिता ने डिजिटल डेब्यू किया था। जिसमें उनकी काफी तारीफ हुई।