Monday, 15 June 2020

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया!


भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का किरदार बखूबी पर्दे पर उतारने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने की खबर से खेल जगत भी सदमे में आ गया।
भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक व्यक्त किया।
दुनिया आपको याद करेगी: सानिया मिर्जा
वह लिखने के लिए ट्विटर पर ले गईं: 'सुशांत तुमने कहा था कि हम एक दिन एक साथ टेनिस खेलेंगे .. तुम जीवन से भरपूर थे और हंस रहे थे .. हर जगह मुस्कुराते हुए तुम चले गए थे। हम यह भी नहीं जानते थे कि आप इस बुरी दुनिया को नुकसान पहुंचा रहे थे। आपको याद करूंगा .. जब मैं यह लिख रहा हूं .. हिलना .. मेरे दोस्त को चीर दो। '
शोएब मलिक ने शशांत सिंह की आत्महत्या पर कहा
शोएब मलिक ने अभिनेता की मौत पर दुख जताते हुए लिखा, 'शुशांत सिंह के आत्महत्या करने के बारे में सुनकर झटका लगा, जीवन बहुत खूबसूरत पारी है, 34 को जाने की उम्र नहीं थी, हो सकता है आपकी आत्मा को शांति मिले। #hushantSinghRajput (1986- 2020) बहुत जल्द चली गई '।
रविवार को अभिनेता ने बांद्रा स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
शुशांत सिंह राजपूत की पृष्ठभूमि
मूल रूप से बिहार के रहने वाले, राजपूत ने टेलीविजन के साथ अपने करियर की शुरुआत की और अभिनेता अंकिता लोखंडे के साथ अभिनय करते हुए एकता कपूर के टीवी धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता हासिल की।
उन्होंने अभिषेक कपूर की काई पो चे 'के साथ अपनी शुरुआत की, और कई ब्लॉकबस्टर हिट जैसे M.S. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी ',' पीके 'और' केदारनाथ '।
राजपूत को आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ छिछोरे 'में देखा गया था।