Saturday, 27 June 2020

जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला- प्रधानमंत्री रिलीफ फंड से राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसे ट्रांसफर किये गये

jp nadda
भाजपा का कांग्रेस पर आक्रमण जारी है। चीन द्वारा राजीव गांधी फाउंडेशन में डोनेशन का मामला उठाने के बाद अब भाजपा ने प्रधानमंत्री रिलीज फंड में गड़बड़ी का आरोप लगाया है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस मसले को उठाते हुए कहा कि एक परिवार की पैसे की भूख से देश को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। शुक्रवार को लगातार तीन ट्वीट करते हुए नड्डा ने आरोप लगाया कि एक परिवार ने अपनी पूरी शक्ति पैसे को कमाने में लगा दी। कांग्रेस की इस सामंतवादी राजशाही को अपने फायदे के लिए किये गये इस लूट के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए।
नड्डा ने सिलसिलेवार व्यौरा देते हुए कहा कि भारत के लोग अपनी गाढ़ी कमाई प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में डालते हैं, ताकि मुसीबत में लोगों की मदद की जा सके। लेकिन लोगों की गाढ़ी कमाई को एक परिवार द्वारा पोषित एक फाउंडेशन में डालना खुली लूट है।  यह लोगों के साथ धोखा है ।
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कह, “संकट में लोगों की मदद करने के लिए बना पीएमएनआरएफ, यूपीए के कार्यकाल में राजीव गांधी फाउंडेशन को पैसे दान कर रहा था।  पीएमएनआरएफ बोर्ड में कौन बैठा? सोनिया गांधी, राजीव गांधी फाउंडेशन की अध्यक्षता कौन करता है? सोनिया गांधी, यह पूरी तरह से निंदनीय है।”गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस संदर्भ में ट्वीटर पर डॉक्यूमेंट भी शेयर किया है।