Tuesday, 23 June 2020

इमोशनल कर देगी सुशांत सिंह राजपूत और उनके डॉगी फज की यह पेंटिंग


जब से बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सामने आई है तभी से उनके चाहने वाले काफी दुखी हैं। सुशांत के फैन्स और दोस्तों के अलावा उनका प्यारा PET डॉगी फज भी काफी दुखी है। फज की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से वायरल हो रही हैं। अब सोशल मीडिया पर सुशांत और फज की एक ऐसी पेंटिंग जमकर शेयर की जा रही है जो उनके फैन्स को इमोशनल कर रही है।

सुशांत और फज की बॉन्डिंग दिखाती है यह तस्वीरसभी लोग जानते हैं कि सुशांत अपने डॉगी फज से कितना प्यार करते थे। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डॉगी के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करते थे। अभी जो यह पेंटिंग सामने आई है उसे सुशांत के एक फैन ने बनाया है। पेंटिंग में सुशांत की तस्वीर के सामने बैठे फज को दिखाया गया है और इसे कुछ ऐसे पेश किया गया है जैसे अपनी मौत के बाद भी सुशांत और फज के बीच बॉन्डिंग मौजूद है। इस तस्वीर को देखकर फैन्स काफी इमोशनल कॉमेंट्स कर रहे हैं। 
इंटरनेट पर वायरल हो रही है सुशांत की यह पेंटिंगइंटरनेट पर वायरल हो रही है सुशांत की यह पेंटिंग
झूठी हैं फज के मरने की खबरें 
सुशांत के एक करीबी ने फज के मरने की इन सभी खबरों को झूठा बताया है। उन्होंने कहा कि केवल फज नहीं बल्कि सुशांत के चारों डॉगी एकदम ठीक है और उनके पावना हाउस में रह रहे हैं। इसी बीच इंटरनेट पर एक फोटो काफी वायरल हो रहा है जिसमें फज एक काउच पर लेटा हुआ है और फोटो के साथ दावा किया गया है कि फज की मौत हो गई है। इसमें यह भी दावा किया गया है कि सुशांत के निधन के बाद फज इतना दुखी था कि उसने खाना-पीना भी छोड़ दिया था।