Monday, 15 June 2020

सुशांत के सुसाइड पर भड़के फैन्स, बोले- 'हत्यारी रिया चक्रबर्ती को जेल में डालो'


सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार दोपहर अपने मुंबई स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फैंस सोशल मीडिया पर उनकी मौत पर शोक जता रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुशांत के साथ काम कर चुके कलिग्स भी यादें शेयर कर रहे हैं लेकिन, उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती ने अब तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।
सुशांत के फैन्स का फूट रहा गुस्सा: सुशांत की मौत पर रिया की चुप्पी से सुशांत के फैन्स गुस्से में हैं। 21 जनवरी को सुशांत के 34वें जन्मदिन पर रिया ने उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसी पोस्ट पर सुशांत के फैन्स कमेंट कर रहे हैं और रिया को भला-बुरा कह रहे हैं।
एक यूजर ने लिखा, 'इस हत्यारी को जेल में डाल दो'। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा,'अपने दोस्त सुशांत के लिए पोस्ट नहीं लिखी'? एक और यूजर ने लिखा, आप कहां हैं? एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अगर बेवफा तुझको पहचान जाते, खुदा की कसम हम मोहब्बत ना करते'।
हालांकि कुछ यूजर्स रिया के सपोर्ट में भी खड़े हुए। एक यूजर ने कमेंट किया, हो सकता है कि सुशांत के सुसाइड के पीछे रिया की कोई गलती न हो इसलिए उन्हें इसका जिम्मेदार ठहराना बंद कीजिए, उन्हें सपोर्ट कीजिए न कि यह कहिए कि इसकी जिम्मेदार वो हैं।
24 घंटे से ज्यादा समय बीतने के बाद अस्पताल पहुंची रिया: इस बीच रिया सुशांत की मौत के 24 घंटे से ज्यादा समय बीतने के बाद कूपर अस्पताल पहुंचीं जहां सुशांत का पोस्टमार्टम किया गया। उन्हें सफेद सलवार सूट और मास्क पहने अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। सुशांत और रिया तकरीबन डेढ़ साल से रिलेशनशिप में थे। पुलिस सुशांत की मौत के मामले में उनसे भी जल्द पूछताछ करेगी। 27 साल की रिया मेरे डैड की मारुति, सोनाली केबल, बैंक चोर, हाफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।