Friday, 26 June 2020

सुशांत सिंह राजपूत के मिसिंग ट्वीट्स की खबरों पर अब पुलिस करेगी जांच

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुए अब लगभग 11 दिन बीत चुके हैं और इस केस को लेकर मुंबई पुलिस सभी तरह से जांच में जुटी हुई है. इस मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और रूम मेट सिद्धार्थ पितानी से बांद्रा पुलिस स्टेशन में घंटों तक पूछताछ की गई थी. अब खबर आ रही है कि पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर अकाउंट को खंगालने को तैयारी कर रही है. पुलिस सुशांत के मिसिंग ट्वीट्स को लेकर अब छानबीन करेगी.
कहा जा रहा था कि सुशांत ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले चंद ट्वीट्स किये थे जिसे उन्होंने बाद में डिलीट भी कर दिया. इस बात को लेकर अब मुंबई पुलिस ट्विटर इंडिया से संपर्क करेगी जिसके बाद उनके इन ट्वीट्स की सच्चाई का पता लगाया जाएगा.
इतना ही नहीं, ये भी कहा जा रहा है कि उन मीडिया वेबसाइट्स को भी नोटिस भेजा जाएगा जिन्होंने उन ट्वीट्स को लेकर खबरें चलाई थी. पुलिस का मानना है कि इन मीडिया पोर्टल्स से सवाल किया जाएगा कि किन सूत्रों के आधार पर उन्होंने उस खबर को चलाया.
सुशांत के ट्विटर अकाउंट पर उनका आखिरी ट्वीट 27 दिसंबर 2019 का है. सुशांत सिंह सुसाइड केस को लेकर मुंबई पुलिस अब तक 23 लोगों से पूछताछ कर चुकी है जिसमें उनका चार्टर्ड अकाउंटेंट भी शामिल है.