Wednesday, 10 June 2020

पत्नी पर हुआ शक तो चुपके से लगा दिया CCTV कैमरा, अगले दिन बीवी की ऐसी हरकत देख उड़ गए होश

दुनिया में सभी रिश्तों में पति-पत्नी का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है l वहीं पति भी अपनी पत्नी को सब कुछ मान कर पूरा विश्वास करता है और, लेकिन किसी को अंदाजा भी नहीं होगा कि जिस पत्नी पर पति पूरा भरोसा करता है वहीं उसके साथ धोखा करेगीl जब एक पत्नी अपने ही घर में पति के साथ ऐसी चाल चलती है जिसे कैमरे में देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे l

Google
गोरखपुर में रहने वाला हिमांशु अग्रवाल को इंजिनियर लड़की से प्यार हो जाता है और दोनों शादी कर लेते हैं lशादी के कुछ दिन साथ रहने के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आने लगती है और दोनों अलग रहने का फैसला कर लेते है l पर एक दिन ऐसा हुआ जिसे देखकर सभी लोग हैरान हो गए l

Google
जब हिमांशु अग्रवाल ऑफिस से घर लौटे, तो उन्होंने देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ था, और घर का सामन बिखरा हुआ था। यह देखते ही, वह समझ गया कि घर में चोरी हो गई है, और उसने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।

Google
घर की तलाशी लेने के बाद पुलिस ने घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पता चला कि वह चोर कोई और नहीं बल्कि हिमांशु अग्रवाल की पत्नी थी। इसकी पत्नी ने ही अपने पति के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया थाlलेकिन यहां पर चौकानें वाली बात तो यह थी कि पत्नी के साथ दो अन्य युवक भी थे।

Google
सीसीटीवी वीडियो में सब पता चलता है कि शाम 6.47 बजे, हिमांशु की पत्नी दो युवकों के साथ घर पर आती है, जिन्हें पत्नी ने घर का ताला काटने के लिए बुलाया था l घर का ताला काटने के बाद वह घर में प्रवेश करती है और गहने, नकदी, हिमांशु के महत्वपूर्ण फाइल सहित सभी छोटे गहनों को लेकर पत्नी दूसरे कमरे में अंदर आती है और अलमारी खोलती है और उसमे से जरूरी चीजें घर में रखे 50 हजार रुपये और सोने-चांदी के जेवरातों को बांधकर महिला घर से चली जाती है। यह देखकर, पुलिस के साथ-साथ हिमांशु भी हैरान हैं कि कैसे एक पत्नी अपने ही पति के घर से चोरी जैसी घटना का अंजाम कैसे दे सकती है।