Friday, 26 June 2020

Shahrukh Khan ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे किए 28 साल, सोशल मीडिया पर फैंस ने ऐसे दी बधाई

SELF MADE STAR -SRK | 28 YEARS IN BOLLYWOOD | HALL OF FAME | SHAH ...
बॉलीवुड के सबसे चर्चित एक्टर में से एक हैं शाहरुख खान Shahrukh Khan). देश ही नहीं दुनियाभर में शाहरुख खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. शाहरुख की स्माइल, उनका फिल्मों में रोमांटिक अंदाज हर किसी को आज भी भाता है. शाहरुख खान ने फिल्म 'दीवाना' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा था. शाहरुख ने टीवी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. 1992 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख खान ने आज इंडस्ट्री में 28 साल पूरे कर लिए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस शाहरुख के इंडस्ट्री में 28 साल पूरा होने का जश्न मना रहे हैं. ट्विटर पर #28GoldenYearsOfSRK ट्रेंड कर रहा है. 
शाहरुख खान ने टीवी शो 'फौजी' और 'सर्कस' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इन टीवी शोज में भी शाहरुख के अभिनय की जमकर सराहना हुई. टीवी पर सफलता हासिल करने के बाद शाहरुख खान ने बॉलीवुड में कदम रखा और एक के बाद एक कई शानदार फिल्मों में काम किया. 'बाजीगर', 'करण अर्जुन', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'यस बॉस', 'परदेस', 'दिल तो पागल है' ये शाहरुख के करियर की बंपर हिट फिल्में रही हैं. 
फिल्मों में शाहरुख खान के हार्ड वर्क की उनके फैंस सोशल मीडिया पर काफी सराहना कर रहे हैं.  शाहरुख के एक फैन ने लिखा है, 'बिना किसी गॉडफादर के शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई और हमारे दिल पर राज किया.'
शाहरुख खान की लंबे समय से कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. शाहरुख आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. शाहरुख की ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म में उनके किरदार ने जरूर फैंस का दिल जीत लिया. शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.