Sunday, 14 June 2020

Sushant Singh Rajput की आत्महत्या से एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को लगा बड़ा सदमा, खबर सुनने के बाद हुआ बुरा हाल



 बॉलीवुड और टीवी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली। सुशांत की खुदकुशी की खबर सुनने के बाद हर कोई सन्न रह गया। टीवी से लेकर बॉलीवुड जगत के लोग सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत पर दुख जता रहे हैं। एक्टर की मौत का सभी को बड़ा सदमा लगा है, लोग इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। फैंस और एक्टर्स के रिएक्शन के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकी अंकिता लोखंडे को बड़ा सदमा (Ankita Lokhande shocked on Sushant death) लगा है। दोनों ने पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत की थी। जब फोन करके सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर उनसे पूछा गया तो वो हैरान रह गईं।
सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput Death) की खबर ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि किसी परेशान व्यक्ति से उसका हाल जानना कितना जरूरी है। खैर, सुशांत ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग से टीवी के बाद फिल्म इंडस्ट्री में एक सफल कलाकार के तौर पर मुकाम बनाया। सुशांत के मौत की खबर को लेकर जब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Sushant ex-girlfriend Ankita Lokhande) से एक टीवी चैनल ने रिएक्शन लेना चाहा तो एक्ट्रेस हैरान हो गई। अंकिता को जब सुशांत की सुसाइड की बात बताई गई तो वो जोर से चीख पड़ीं (Ankita reaction on Sushant death) और क्या कहकर फोन रख दिया। अंकिता ने क्या शब्द ने ही उनकी हालत बयां कर दी थी।
जाहिर है अंकिता के लिए इस बात पर यकीन करना बेहद मुश्किल है। सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) के दौरान ही अंकिता और सुशांत एक दूसरे को डेट करने लगे थे। दोबनों का रिश्ता काफी लंबे समय तक चला उसके बाद सुशांत ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनानी शुरू की। इसी बीच सुशांत और अंकिता में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया। सुशांत से ब्रेकअप होने के बाद अंकिता काफी टूट गई थीं उन्होंने हर किसी से दूरी बना ली थी। हालांकि धीरे-धीरे उन्होंने खुद को संभाल लिया, वहीं सुशांत अपने फिल्मी करियर पर ध्यान देते रहे। इस दौरान ऐसा क्या हुआ जिसके कारण वो डिप्रेशन का शिकार हुए इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।